साउथैम्पटन: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला कंगारू टीम ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. तीसरा टी20 हारने के बाद भी इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया. दरसल मेजबान टीम ने पहला टी-20 मेज जहां 2 रन से जीता था, वहीं दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी थी.

साउथैम्पटन में खेले गए इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने कि ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 44 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली वहीं जोसेफ लियाम डेनली ने 19 गेंदों में 29 रनों बनाए, और इंग्लैंड ने ऑस्ट्रलिया को 146 रनो का लक्ष्य दिया था. ऑस्ट्रलिया की तरफ से ऐडम जांपा ने इंग्लैंड के 2 विकेट चटकाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम ने 19.3 ओवर में बड़ी आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल मार्श और ऐरन फिंच दोनों ने 39 रन की पारी खेली. इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने सर्वाधिक ने 3 विकेट लिए. हालांकि इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर टी-20 इंटरनैशनल रैंकिग में टॉप पर आ गई है, वहीं इंग्लिश टीम दूसरे पायदान पर खिसक गई है.