पोर्ट एलिजाबेथ, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने भारत के खिलाफ 18 फरवरी से शुरू हो रही 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए मंगलवार को जेपी डुमिनी को कप्तान बनाया। डुमिनी टीम के नियमित कप्तान फाफ डुप्लेसिस की जगह टीम की बागडोर संभालेंगे। डुप्लेसिस मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला के डरबन में हुए पहले मैच में चोटिल हो गए थे। कार्यवाहक कप्तान एडेन मार्कराम और अनुभवी बल्लेबाज हाशिम आमला को टी-20 श्रृंखला से विश्राम दिया गया है।

बल्लेबाज क्रिश्चियन जोंकर को टीम में जगह दी गई है जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज जूनियर डाला को पहली बार टी-20 टीम में चुना गया है। लेग स्पिनर इमरान ताहिर को टीम से बाहर रखा गया है जिस पर मुख्य चयनकर्ता भलडा जोंडी ने कहा कि उन्हें विश्राम दिया गया है ताकि बाएं हाथ के स्पिनर तबरेज शम्सी और आरोन फांगिसो को ज्यादा मौके मिल सके। तेज गेदबाज मोर्ने मोर्कल, कागिसो रबादा और लुंगी एनगिडी को भी विश्राम दिया गया है।

टीम:
जेपी डुमिनी (कप्तान), फरहान बेहरदीन, जूनियर डाला, एबी डिविलियर्स, रेजा हेंड्रिक्स, क्रिश्चियन जोंकर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, क्रिस मौरिस, डेन पेटरसन, आरोन फांगिसो, एंडिले फेहलुकवायो, तबरेज शम्सी, जान-जान स्मट्स।