नई दिल्‍ली दिल्ली में एक दारोगा के बेटे द्वारा एक लडकी की बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह  ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। उन्‍होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा 'दिल्‍ली के तिलक नगर में एक व्‍यक्ति द्वारा लड़की को बुरी तरह से पीटने का वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने मामले में दिल्‍ली पुलिस कमिशनर से बात की है और उनसे मामले में उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।'

जबरन शादी करना चाहता था लड़का
बता दें कि राजधानी दिल्ली में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की। लड़के द्वारा लड़की की निर्दयता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में जो लड़का दिख रहा है, उसका नाम रोहित है और वह लड़की से जबरन शादी करना चाहता था। जब लड़की ने शादी करने से मना कर दिया तो उसने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

लड़के के आगे बेबस दिखी लड़की
इसके बाद एक लड़का लड़की की बेहरमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में जो लड़की है वो लड़के के सामने पस्त नजर आ रही है। वीडियो में लड़की मार तो खा रही है, लेकिन इसका विरोध नहीं कर पा रही है। इस पूरी घटना के दौरान कोई वीडियो बना रहा है और पीछे से आवाजें भी आ रही हैं की रहने दो, छोड़ दो। वहीं, लड़की बार-बार गलती हो गई कहती हुई नजर आ रही है।

बार-बार मांगी माफी
लड़की के बार-बार मांफी मांगने के बाद भी लड़का रुक नहीं रहा है और उस पर लात घूंसों की बरसात करता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस लड़के का नाम रोहित बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के के पिता दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं, हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार लड़की के पिता किस पोस्ट पर हैं।

पीड़िता ने तिलकनर थाने में दर्ज कराई शिकायत
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़िता ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि रोहित नाम के शख्स ने उसे एक वीडियो भेजा और धमकी दी है कि अगर उसने रोहित की बात नहीं मानी तो वह उसके साथ आगे भी ऐसा ही सुलूक करेगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो और रोहित रिश्ते में थे और लड़का लगातार उस पर शादी का दवाब बनाने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता का कहना है कि उसका ब्रेकअप हो चुका है और वह अब रोहित से नहीं मिलना चाहती है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी शिकायत पर जांच की जा रही है।