नई दिल्ली: इन दिनों हर दिल्ली की सियासत की गर्मी बी-टाउन तक जा पहुंच गई है. हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Result 2020) के नतीजे सामने आ चुके हैं. जिसमें दिल्ली की जनता ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल को अच्छे नंबरों से पास कर दिया है. लेकिन वहीं इस जीत के बाद से भगवान हनुमान ने सोशल मीडिया पर दस्तक जरूर दे दी है. सेलिब्रिटी राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने हनुमान जी को लेकर सियासत में डुबकी लगा ली है. जिसके बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया है.

आम आदमी पार्टी (AAP) की धुआंधार जीत के बाद चेतन भगत ने ट्वीट करके 'लिबरल परीक्षा' को लेकर जंग छेड़ दी है. उन्होंने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की हनुमान भक्ति पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'आम आदमी पार्टी शुरुआत में लिबरल जरूर थी लेकिन वो भी हर बार ये अग्निपरीक्षा नहीं दे सकती. उनके नेता तो अब हनुमान चालीसा पढ़ते हैं. अब कोई भी लिबरल इंसान तो इसे सही नहीं कह सकता. लेकिन फिर भी वो जीत गए. इसका मतलब साफ है कि अगर वो इन लिबरल लोगों की बात मान लेते तो ये चुनाव नहीं जीत पाते'

सोनम कपूर ने दिया ये मुंहताड़ जवाब
चेतन भगत के इस ट्वीट पर काफी तहलका मचा हुआ है. इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी भगत को आढ़े हाथों लिया है. सोनम कपूर ने अपने पति आनंद अहूजा का जिक्र करते हुए चेतन को जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है, 'चेतन मेरे पति हर दिन हनुमान चालीसा पढ़ते हैं. आपका विश्वास ये तय नहीं कर सकता कि आपका राजनीतिक झुकाव किस तरफ होगा. मुझे ना तो ये लॉजिक समझ आया है और ना ही आपका ट्वीट. मैं हिंदू धर्म में भी मानती हूं और अपने आप को लिबरल भी कहती हूं'.लेकिन बात यहीं नहीं रुकी यह जंग लगातार बढ़ती रही. सोनम कपूर के जवाब के बाद चेतन भगत ने फिर एक पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया. इस बार चेतन का रवैया कुछ नरम हुआ और उन्होंने लिखा 'ये बहुत अच्छी बात है सोनम. आप बिल्कुल लिबरल हैं. लेकिन फिर भी कुछ ऐसे लिबरल हैं जिन्हें लगता है कि राजनीति में किसी धर्म की तरफ झुकाव होना गलत बात है. वही लोग इस चीज का भी विरोध करते हैं'.

ट्विटर पर शुरू हुई सोनम और चेतन की इस जंग में और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. चेतन की पोस्ट और सोनम का जवाब दोनों की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए हैं. अब देखना यह होगा कि सोनम कपूर चेतन के सवाल का क्या जवाब देती हैं.