दिल्ली:सुरेश रैना (Suresh Raina) का आईपीएल 2020 के पूरे सीजन से बाहर होने की वजह उनकी पारिवारिक वजह बताई जा रही थी. माना जा रहा था कि अपनी बेटी ग्रेसी, बेटे रियो और पत्नी प्रियंका की सेहत की उन्हें चिंता थी इसलिए उन्होंने पूरा आईपीएल 2020 बीच में छोड़ दिया और वो दुबई से दिल्ली लौट आए. लेकिन इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना पर सनसनीखेज दावा किया है. एन श्रीनिवासन का आरोप है कि सुरेश रैना किसी पारिवारिक विवाद की वजह से नहीं बल्कि मन के मुताबिक होटल रूम नहीं मिलने की वजह से आईपीएल छोड़कर गए हैं.

सुरेश रैना ने होटल रूम की वजह से छोड़ा आईपीएल?
चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक श्रीनिवासन ने आउटलुक के साथ खास बातचीत की है. आउटलुक का दावा है कि सुरेश रैना ने मन मुताबिक होटल रूम नहीं मिलने की वजह से आईपीएल छोड़ा है. दुबई में सुरेश रैना के होटल रूम में बालकनी नहीं थी. जबकि धोनी के कमरे में बालकनी थी. सुरेश रैना बिलकुल धोनी जैसा कमरा अपने परिवार के लिए चाहते थे लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उन्होंने गुस्से में आकर टीम को छोड़ दिया और दुबई से दिल्ली लौट आए. आउटलुक की खबर के मुताबिक सुरेश रैना और धोनी के बीच विवाद भी हुआ और उसके बाद टीम के मालिक श्रीनिवासन ने इस मुद्दे पर कप्तान से चर्चा भी की.

सुरेश रैना (Suresh Raina) पर टीम का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक रैना दुबई पहुंचने के बाद से ही अपने होटल के कमरे से निराश थे. रैना बायो बबल और क्वारंटीन के कड़े नियमों के चलते धोनी जैसा कमरा चाहते थे. रैना को ऐसा रूम चाहिए था, जिसमें बड़ी बालकनी हों. महेंद्र सिंह धोनी ने सुरेश रैना से बात की लेकिन वो उन्हें शांत नहीं कर सके और इसके बाद हालात बेकाबू हो गए.
रैना के सिर पर चढ़ी कामयाबी!
श्रीनिवासन ने आउटलुक से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा, 'चेन्नई सुपरकिंग्स हमेशा परिवार की तरह रही है. मेरी सोच ये है कि अगर आप खुश नहीं हो तो वापस चले जाओ. किसी को कुछ बोलने की जरूरत नहीं है. कभी-कभी कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है.'

श्रीनिवासन ने की धोनी से बात
श्रीनिवासन ने आउटलुक से कहा, 'मैंने धोनी से बात की और उन्होंने मुझे भरोसा दिया कि चिंता की बात नहीं है. उन्होंने टीम के खिलाड़ियों से वीडियो कॉल पर बातचीत की. मेरे पास एक अच्छा कप्तान है. धोनी को ऐसी बातों से फर्क नहीं पड़ता. ये टीम के हर खिलाड़ी को आत्मविश्वास देता है. '