नई दिल्ली/लखनऊ:उत्तर प्रदेश में बढ़ते महिला उत्पीड़न, हत्या, दुष्कर्म के विरोध में कांग्रेस की लखनऊ जिला कमेटी शनिवार (11 अगस्त) को प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस का ये प्रदर्शन दोपहर एक बजे से वीवीआईपी गेस्ट हाउस से शुरू होगा और जीपीओ तक जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस प्रदर्शन में नारी समाज सेवा समिति सम्पूर्ण (उप्र) की महिलाएं भी शामिल होंगी।

जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के महामंत्री दीपेन्द्र मिश्रा ने कहा कि जिस प्रकार जनपद देवरिया एवं हरदोई में महिला संरक्षण गृह में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं। वह प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक है। ऐसी घटनाओं को रोके जाने की आवश्यकता है, जिसके विरोध में आज (शनिवार) को वीवीआईपी गेस्ट हाउस से जीपीओ तक विशाल प्रदर्शन जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ एवं नारी समाज सेवा समिति सम्पूर्ण (उ।प्र।) की अध्यक्ष राधा पाण्डेय के नेतृत्व में किया जाएगा।

मिश्रा ने बताया कि गरीबों की जमीनों पर दबंगों द्वारा अवैध कब्जे किये जा रहे हैं। तालाबों को पाटा जा रहा है। तालाबों पर अवैध कब्जे किये जा रहे हैं और इन सभी अवैध कार्यों में प्रदेश सरकार की कहीं न कहीं संलिप्तता नजर आती है।