नई दिल्ली:कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि उसकी सरकार आने पर भ्रष्टाचार में शामिल भाजपा के लोग 'बेल पर नहीं बल्कि जेल में होंगे. पार्टी प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा जीएसपीसी (गुजरात स्टेट पेट्रोलियम कारपोरेशन) में हजारों करोड़ रुपये के घोटाले की बात आई. अमित शाह के बेटे ने क्या किया  वह सबको पता है.इस सरकार के कई मंत्रियों के बारे में हमने भ्रष्टाचार का खुलासा किया.किसी के खिलाफ भी प्रधानमंत्री ने जांच तक नहीं कराई.

 सिंह ने कहा जिस दिन हमारी सरकार आएगी भ्रष्टाचार के इन सभी मामलों की जांच कराई जाएगी.उसके बाद जो भ्रष्ट मिलेंगे वो बेल पर नहीं रहेंगे बल्कि जेल में होंगे.सिंह ने दावा किया कि पिछले चार वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को ‘ट्रैक्टर से बैलगाड़ी पर लाने का काम किया है.

पीएम ने बोला था कांग्रेस पर हमला 
दरअसल, इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों 'बेल गाड़ी' के नाम से पुकारने लगे हैं क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत (बेल) पर बाहर हैं.बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जयपुर के अमरूदों के बाग’में एक रैली को संबोधित किया था.

आरपीएन सिंह ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की शनिवार की रैली के लिए सरकार के करोड़ों रुपये खर्च किए गए और किसानों को इसमें शामिल होने से रोका गया.प्रधानमंत्री की ओर से कुछ विकास परियोजनाओं की घोषणा किए जाने के संदर्भ में सिंह ने कहा चुनाव से कुछ महीने पहले ही उन्हें राजस्थान की समस्याओं की याद आई है. उन्होंने कई योजनाओं का ऐलान किया लेकिन उनको पूरा करने की तारीख नहीं बताई.