उज्‍जैन:गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया नौ और इस तारीख को दो दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी पहुंचे थे.इस दौरान सिंधिया ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के टाईम में मध्य प्रदेश बलात्कार की राजधानी बन गई है. इसी के साथ सिंधि‍या ने सरकार को पत्रकारों की मौत जिम्मेदार बताया.ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां  कई कार्यक्रमो में भाग लिया.

दो दिवसीय प्रवास पर आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब कार्यक्रम में भाग लिया.इस दौरान मंच से  सिंधिया ने शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा कि एक-एक महिला की आवाज उठ रही है कि मध्य प्रदेश बलात्कार की राजधानी बन गई है. मध्य प्रदेश में चार हजार बलात्कार हो गए हैं.महिलाओं को छोड़कर छोटी बच्‍च‍ियों से बलात्कार हो रहे हैं. ग्वालियर में छह साल की बच्‍ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. सिंधिया ने शि‍वराज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन हालातों में हमारे मुख्यमंत्री और शासन जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं.

सरकार पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने से कहा कि आज जो वातावरण है कि देश में  पत्रकारों को खुले आम धमकी दी जाती है और पत्रकारों को मारा जाता है. मुरैना में संदीप शर्मा पत्रकार रेत माफियाओं की भेंट चढ़ गया लेकिन मंत्री और नेता के मुंह से चूं भी नही निकली.

बता दें कि प्रदेश में लगातार बच्‍च‍ियों से रेप की घटनाओं से लोगों के बीच गुस्‍सा है. हाल में भोपाल के पिपलानी इलाके में एक साइको इव टीजर से बच्‍च‍ियां दहशत में हैं. इस अधेड़ उम्र के आदमी के डर से परिवारवाले अपने घर की बच्‍च‍ियों को घर से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं. संदिग्‍ध को इलाके सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार देखा गया है.