बारां, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी तरूण कुमार द्वारा सोमवार को सर्किट हाउस, बारां में कांग्रेस के शक्ति कार्यक्रम के सम्बन्ध में कांग्रेसजनों की बैठक ली। जिला महासचिव कैलाश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश, प्रदेश के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकसूत्र में जोड़ने तथा अपने विचार आदान-प्रदान करने के लिए शक्ति कार्यक्रम लांच किया गया है।

इस कार्यक्रम के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी प्रदान करने तथा शक्ति के लांचिग हेतु अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी तरूण कुमार द्वारा सोमवार को बारां में कांग्रेसजनों की बैठक ली। कार्यक्रम प्रारंभ होने के पूर्व सिविल लाइन स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर तरूण कुमार जी द्वारा माल्यार्पण किया गया। इसके उपरान्त सर्किट हाउस में आयोजित बैठक में विधानसभा वाइज कांग्रेसजनों की बैठक लेकर उनसे पार्टी संगठन गतिविधियों एवं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया तथा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद भाया, जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल से भी बारां जिले के संबंध में राजनीतिक चर्चा की।

गणपति रिसोर्ट कोटा रोड बारां में तरूण कुमार द्वारा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद भाया, जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल सहित कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में राहुल गांधी के शक्ति एप की लांचिंग की तथा इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हुए कहा कि इस एप के माध्यम से कांग्रेस नेतृत्व अपना संदेश, सुझाव सीधे कांग्रेसजन तक पहुंचा सकेंगे एवं कांग्रेसजन सीधे कांग्रेस नेतृत्व तक अपनी बात को पहुंचा सकेंगे। इसके माध्यम से कांग्रेस की गतिविधियों की जानकारी लगातार प्राप्त होती रहेगी। जिलाध्यक्ष पानाचंद ने अध्यक्षीय संबोधन में सभी कांग्रेसजनों से आव्हान करते हुए कहा कि इस शक्ति एप से अधिक से अधिक संख्या में जुडे ताकि आपका सीधा संवाद कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से हो सके।