जयपुर.मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज झालरापाटन पहुंची। यहां  उन्होनें जन संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होनें भाजपा कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए। इसके साथ सीएम विभिन्न योजनाओं के तहत पात्र लाभार्थियों से मिली। इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह सहित स्थानीय विधायक गण मौजूद रहे।

- मुख्यमंत्री जनसंवाद कार्यक्रम झालरापाटन में शारदा रिसोर्ट में हुआ। इसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह शामिल हुए। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन एवं जिला महामंत्री डॉक्टर राजेश शर्मा बताया कि  जनसंवाद कार्यक्रम में क्षेत्र के प्रबुद्धजनों की मीटिंग ली।
नए सिरे से सड़क बनाने और ड्रेनेज सिस्टर सुधारने के लिए कहा
- मंगलवार को सीएम ने जनसंवाद के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि 30 सितंबर तक खानपुर का कायाकल्प करें। उन्होंने सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनूस खान से ऊंची-नीची सड़क को उखाड़कर नए सिरे से नई सड़क बनाने तथा ड्रेनेज सिस्टम सुधारने के लिए कहा। इस पर खान ने आश्वस्त किया कि 30 सितंबर तक खानपुर का कायाकल्प हो जाएगा।

सीएम ने मुंडेरी हाई लेवल ब्रिज का किया लोकार्पण


- इसके साथ मुंडेरी पर नवनिर्मित हाईलेवल ब्रिज का लोकार्पण मंगलवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया। खानपुर से मंगलवार रात को यहां आई मुख्यमंत्री ने इसे जनता को समर्पित किया। इस दौरान हाईलेवल ब्रिज पर आकर्षक विद्युत सजावट की गई थी। कालीसिंध नदी मुंडेरी पुलिया के नीचे नवनिर्मित एनिकट को पिकनिक स्पॉट और रमणिक स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है। यहां पर 2100 दीपकों से दीपदान किया गया। सीएम ने यहां पहुंचने पर फीता काटा। लोकार्पण के लिए सुबह से ही हाईलेवल ब्रिज पर आवागमन बंद कर रखा था।