चित्तौड़गढ़/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज  से चित्तौड़गढ़ जिले के चार दिवसीय दौरे पर हैं। वे वहां जनसंवाद कार्यक्रम के तहत आमजन से मुलाकात करेंगी तथा विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी तथा प्रतापगढ़ में स्थानीय कार्यक्रम में भी शामिल होंगी। मुख्यमंत्री दोपहर करीब 12 बजे भीलवाड़ा की हमीरगढ़ हवाई पट्‌टी पहुंची। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सहित कई मंत्री मौजूद थे।

राजे यहां चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत कपासन विधानसभा क्षेत्र की जनता से रूबरू होंगी। राजे सोमवार सुबह प्रतापगढ़ में स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी और उसके बाद निम्बाहेड़ा में जनसंवाद करेंगी।

मुख्यमंत्री मंगलवार को डूंगला में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी तथा बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ जनसंवाद में हिस्सा लेंगी। वे बुधवार को कपासन के मातृकुण्डिया में भगवान परशुराम पैनोरमा और मातृकुण्डिया मंदिर परिसर के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगी। इसके बाद वे चित्तौड़गढ़ में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र की जनता से रूबरू होंगी। उनका बुधवार शाम को जयपुर लौटने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।