जयपुर:लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस की को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुई। जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम अशोक गहलोत मीडिया पर जमकर बरसे। सीएम गहलोत ने कहा कि 5 साल तक गहलोत-पायलट मतभेद की गलत खबरें छपती रहीं। राजस्थान के एक भी कांग्रेस नेता ने नहीं कहा कि सचिन पायलट को इस्तीफा देना चाहिए। फिर किस आधार पर सब मनगढ़ंत खबरें चलीं। गहलोत के बयान के बाद शानदार नॉट पर पायलट ने बात खत्म की। उन्होंने कहा कि अशोकजी मैं आपसे दूर नहीं हूं। 

एक पुराने किस्से याद करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि मैं कैसे भूल सकता हूं सूरतगढ़ की खबर को। ख़बर छपी कि अशोक गहलोत को SPG ने रोक दिया, फिर सचिन पायलट आए और उन्हें अंदर लेकर गए। जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। सीएम ने कहा कि अभी भी कहा जा रहा है कि टिकटों में सहमति नहीं बनी, लेकिन ऐसा नहीं है। 

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मीडिया मोदी के दबाव में काम कर रहा है। जिससे देश में लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने कहा कि सरकार की आलोचना करने वालों को देशद्रोही करार दिया जाता है। किसी भी कांग्रेस नेता ने एयर स्ट्राइक पर सवाल नहीं उठाया। वहीं भाजपा नेताओं ने मरने वालों की संख्या पर अलग बयान दिए। विदेशी मीडिया यह कह रहा है कि वहां कोई नहीं मरा, ऐसे में सरकार को जवाब देना चाहिए।