टेक डेस्क, दिसंबर का महीना सेलिब्रेशन का होता है। इस महीने में क्रिसमस का त्योहार और नए साल की खुशियां सभी को एंजॉय करने का मौका देती है। यह महीना परिवार के साथ खुशियां मनाने और शानदार ट्रिप पर जाने का होता है। गूगल ने 19 दिसंबर को इसी त्योहारी सीजन पर इंटरेक्टिव डूडल्स की सीरीज पेश की थी। यह सीरीज 19 दिसंबर से 1 जनवरी 2018 तक जारी रहेगी।

इस सीरीज में पेंगुइन परिवार को प्लानिंग करते देखा जा रहा है। क्रिसमस त्योहार पर गूगल ने दो पेगुंइन एक फिसलन-पैर वाले भाई-बहनों के जोड़े को पेश किया। वे अपने रिश्तेदारों के वहां छुट्टियां बिताने जा रहे है। जो कि एक टूकेन और एक तोता है। आज गूगल डूडल में 4 फोटो है। पहली फोटो में पेंगुइन अपने रिश्तेदार के यहां पहुंच गए है।

अब पूरी तैयारी के साथ क्रिसमस साथ मनाएंगे। दूसरी फोटो में जो कि पहले भी थी। पेंगुइन बक्सा देख रहा है। जिसमें सेलिब्रेशन का पिटारा है। वहीं तीसरी फोटो में दो तोते और दो पेंगुइन साथ में पार्टी करते नजर आ रहे है। शानदार डेकोरेशन किया है और ब्रेकफास्ट रखा हुआ है।

वहीं अंतिम फोटो में तारीख बताई जा रही है। अब केवल 31 दिसंबर और 1 जनवरी वाला सरप्राइज बचा है। आगे क्या खास होगा, पेंगुइन परिवार नए साल का सेलिब्रेशन कैसे करने वाला है, कहां जाने वाला है इसी तरह की दिलचस्प बातें जानने के लिए बने रहे इसी साइट पर।