मुबंई:पूरी दुनिया में मशहूर मुंबई की बाइक राइडर 27 वर्षीय चेतना नागेश पंडित ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। यह खुलासा पुलिस को मिले सुसाइड नोट में हुआ है। उसके मुताबिक चेतना को उनके बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया है, जिसकी वजह से वह पिछले काफी दिनों से परेशान चल रही थीं। अपनी आत्महत्या के लिए चेतना ने सीधे तौर पर अपने बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराया है। वह मुंबई स्थित गोरेगांव में अपनी तीन दोस्तों के साथ फ्लैट में रहती थीं, जहां से पुलिस ने उनकी लाश बरामद की है।
चेतना की दोस्तों के अनुसार, वह अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद बहुत दुखी रहती थीं। दोस्तों ने यह भी कहा है कि जब चेतना ने खुदखुशी की उस वक्त वह फ्लैट में अकेली थीं। शाम के समय जब उनकी दोस्त वापस लौटीं तो उन्होंने पाया कि दरवाजा अंदर से बंद है, जिसके बाद उन्हें कुछ अंदेशा हुआ। किसी तरह दरवाजा खुलने के बाद जो नजारा दिखा वह सहमा देने वाला था। चेतना पंखे से लटकी हुई थीं।
फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट मिलने के बाद वह इस आत्महत्या के मामले में चेतना के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी। बता दें, चेतना मूल रूप से कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली थीं और अपने बाइक के जूनून के चलते पिछले कई सालों से मुंबई में रह रही थीं। चेतना ने कई बड़ी फिल्मों में तमाम मशहूर अदाकाराओं को बाइक चलाने का प्रशिक्षण दिया। चेतना फिल्म ‘एक विलेन’ में श्रद्धा कपूर, ‘जब तक है जान’ में अनुष्का शर्मा, ‘धूम’ में कैटरीना और माधुरी जैसी तमाम बड़ी अभिनेत्रियों को बाइक चलाने का प्रशिक्षण दे चुकी हैं।