नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पहली झलक एक्टर नील नितिन मुकेश और अन्य को-स्टार्स की दमदार प्रस्तुति का स्पष्ट संकेत देती है. फिल्म के एक्शन दृश्य काफी क्रूर और उत्साहजनक दिखाई दे रहे हैं. प्रोड्यूसर्स ने बताया कि दशहरा' 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसमें इमोशनल एंगल, सीरियस स्टोरी और अच्छे तरीके से फिल्माए गए एक्शन सीन हैं.

मनीष वात्सल्य की 'दशहरा' में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है.

'दशहरा' क्राइम और पॉलिटिक्स से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है. फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है.

फिल्म 'दशहरा' भारत के नौकरशाहों को समर्पित है. दशहरा एक ईमानदार आईपीएस अफसर की कहानी है, जो बुरे हालातों में फंस जाता है.