नई दिल्ली.साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय (Vijay) और विजय सेथुपथी (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मास्टर (Master)' सिनेमाघरों में 13 जनवरी को रिलीज हुई थी और एक हफ्ते के अंदर इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है. लोगों को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही हैं कि लोग कोरोना काल में भी सिनेमाघर जाकर इस फिल्म को देख रहे हैं, इस बात का अंदाजा इस फिल्म के एक हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर पता चलता है.

आंध्रबॉक्सऑफिस के अनुसार इस फिल्म ने सिर्फ तमिल नाडु में पहले हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है और इसके साथ फिल्म ने एक इतिहास भी रच डाला है. आज तक रजनीकांत को छोड़कर कोई भी दूसरे स्टार ने इस अचीवमेंट को हासिल नहीं कर पाया था, लेकिन विजय ने कर दिखाया. ऐसा अनुमानभी लगाया जा रहा है कि फिल्म आने वाले दिनों में अभी और भी अच्छा बिजनेस कर सकती है.

(फोटो साभारः Twitter @AndhraBoxOffice)

यह एक तमिल फिल्म है, जिसे तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म जबरदस्त बता रहे हैं और इसमें विजय की दमदार अभिनय की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, फिल्म की कहानी एक कॉलेज के प्रोफेसर पर बेस्ड है और इस भूमिका में विजय नजर आ रहे हैं. यह कोई आम प्रोफेसर नहीं हैं, क्योंकि पूरे ट्रेलर में यह प्रोफेसर पढ़ाता हुआ नहीं, बल्कि मारपीट करता हुआ दिख रहा है. ऐसा लगता है कि यह स्टूडेंट्स का प्रोफेसर नहीं, बल्कि रखवाला है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म की कहानी भी सॉलिड है.