बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए चौंकाने वाला खुलासा किया. उनके ट्वीट के मुताबिक वह कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हैं. सोनाली ने टि्वटर पर शेयर एक लेटर के जरिए अपनी हालत बयां की।

उन्होंने लिखा, "कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है. हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है.हमें अबतक इसके बारे कुछ पता नहीं था. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे करीब हैं. सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और ख्याल रख रहे हैं.मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं. इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर तरीका कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता. मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं।

मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी. अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है. इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। सोनाली के इस पोस्ट के बाद उनके ट्विटर अकाउंट पर 'गेट वेल सून' और 'टेक केयर' जैसे कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. बता दें कि इसी तरह इरफान खान की बीमारी की खबर ने भी सभी को चौंका दिया था. इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं।