नई दिल्ली:उत्तरप्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को मैदान उतारे जाने को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जहां हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ वहीं कांग्रेस का नारा है- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ। उन्होंने कहा कि प्रियंका को महासचिव बनाना कांग्रेस का आंतरिक मुद्दा है और भाजपा उनके प्रदेश की राजनीति में उतरने से बिल्कुल चिंतित नहीं है।

सिंह ने आगे कहा, “कांग्रेस इसे रोड शो बता रही है, लेकिन भाजपा के लिए यह चोर मचाए शोर की तरह है। गांधी-वाड्रा परिवार जमानत पर है। वे राज्य में रोड शो नहीं बल्कि चोर शो आयोजित कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश खासकर लखनऊ के लोग आज उन लोगों को चेहरा देखेंगे जिन्होंने देश से 12 लाख करोड़ की लूट की है। 

भाजपा सांसद ने कसा था प्रियंका के पहनावे पर तंज
एक दिन पहले ही बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रियंका पर विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की तरह प्रियंका भी फेल हैं। जब वह दिल्ली में रहती हैं तो जींस और टॉप में रहती हैं और जब क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं। 

आज से 4 दिन के उत्तरप्रदेश दौरे पर प्रियंका 
आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को पूर्वी उत्तरप्रदेश का जिम्मा सौंपा है। उन्हें 23 फरवरी को पार्टी का महासचिव बनाया गया। वे पार्टी के किसी पद पर रहते हुए पहली बार उत्तरप्रदेश आ रही हैं। चार दिन के दौरे पर उनके साथ राहुल और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे। तीनों नेताओं का लखनऊ में रोड शो होगा।