आरा बिहार में भी अब साइबर क्रिमिनल्स के हौसले बुलंद हो गए हैं।जहां एक ओर इनके निशाने पर बिहार के एमएलए से एमएलसी तक हैं जिनसे फोन कर एटीएम पिन तक मांगा जा रहा है तो वहीं दूसरी आरा के एक शख्स के अकाउंट से जालसाजी कर 11 लाख रुपए उड़ा लिया गया।

इतनी बड़ी रकम अचानक ही गायब हो जाने से पूरे परिवार को गहरा झटका लगा है। हालात ये है कि पीड़ित इंसाफ नहीं मिलने पर आत्मदाह की धमकी दे रहा है।आपको बता दें कि भोजपुर कृष्णानगर निवासी बालदेव उपाध्याय मोकामा में नौकरी करते थे लेकिन कंपनी दिवालिया होने के बाद पिछले साल वो परिवार के साथ पंजाब चले गए और वहां काम करते थे।

कुछ दिनों पहले जब वो बैंक पैसे निकालने गए तो पैसा खाते से नहीं निकल रहा था। जब उन्होंने पासबुक अपडेट कराया तो पता चला कि एटीएम और ऑनलाइन ट्रांसफर के जरिए दस से बारह बार में सारे पैसे निकाल लिए गए हैं।उन्होंने जब इसकी शिकायत मैनेजर से की मैनेजर ने भी गैर-जिम्मेदाराना बयान दिया. 

इस घटना से पूरा परिवार काफी सदमे में है और बालदेव उपाध्याय का कहना है कि अगर पैसे नहीं मिले तो परिवार आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएगा।फिलहाल पीड़ित के घर में पैसों की काफी दिक्कत है।घर में अनाज भोजन पानी के साथ-साथ बच्चों के पढ़ाई लिखाई में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।