अरविंद केजरीवाल अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्‍यपाल के ऑफिस में धरना दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके आवास के बाहद कुछ लोगों का समूह प्रदर्शन कर रहा है. बताया जाता है कि यह प्रदर्शन पानी को लेकर किया जा रहा है. संगम विहार में पिछले कुछ दिनों से पानी को लेकर दिक्‍कत आ रही है, जिसकी शिकायत सीएम से करने के लिए ये लोग सीएम आवास पहुंचे हैं. हालांकि उन्‍हें प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है. इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प की भी खबर मिल रही है.

पानी को लेकर दिल्‍ली में परेशानी बढ़ती जा रही है. संगम विहार के लोगों ने इसी पानी की किल्‍लत से परेशान होकर सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन किया. पुलिसकर्मियों ने जब उन्‍हें रोकने की कोशिश की तो उनके बीच धक्‍का-मुक्‍की की गई. आम आदमी पार्टी इसे बीजेपी की चाल बता रही है. आप नेताओं का आरोप है कि यह सभी लोग बीजेपी के भेजे हुए सदस्‍य हैं.

उधर केजरीवाल पर निशाना साधते  दिल्ली बीजेपी महामंत्री कुलजीत चहल ने कहा अरविंद केजरीवाल ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स करते हैं. AC में बैठकर झूठा ड्रामा कर रहे हैं. दिल्ली की जनता पानी से परेशान है. जल संकट इतना बढ़ गया है कि महीनों महीनों घरों में पानी नहीं आ रहा लेकिन अरविंद केजरीवाल को अपने ड्रामे से फुर्सत नहीं है.बीजेपी नेता रविंद्र गुप्ता ने कहा अरविंद केजरीवाल सिर्फ नौटंकी करने के लिए सत्ता में आए हैं और विकास के काम पर जीरो हैं. खुद ठंडे कमरे में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं और जनता सड़कों पर परेशान हो रही है पानी की समस्या से लोगों की जिंदगी बद से बदतर होती जा रही है लेकिन अरविंद केजरीवाल को उसकी कोई फिक्र नहीं है.

सड़कों पर शराब बह रही है लेकिन नल में पानी नहीं है
प्रदर्शन में शामिल महिलाओं ने कहा पानी की समस्या से हर दिन दो चार होना पड़ता है नलों में पानी नहीं है लेकिन सड़कों पर दारू बह रही है. हालात यह है कि महीनों से हमारे घरों में पानी नहीं आ रहा है और अगर कभी आता भी है तो घंटों लंबी लाइन में लगना पड़ता है. इसके बाद सिर्फ गंदा पानी ही नलों से आता है.