नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 7 से सुर्खियों में आए अरमान कोहली को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अरमान के ऊपर अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई करने का अरोप है। खबरों की माने तो अरमान कोहली 10 दिनों से अपने एक दोस्त के फार्महाउस में छुपे हुए थे, जहां से पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की। आज अरमान को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि 5 जून को अरमान और नीरू का घर पर पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को सीडिय़ों से धक्का दे दिया और बाद में मारपीट भी की। इस मारपीट में नीरू के सिर पर गहरी चोट आई और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। नीरू ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन सालों से अरमान के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं। नीरू की शिकायत के बाद से ही पुलिस अरमान की खोज में लगी हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह अपने दोस्त के फार्महाउस में छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने लोनावला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार किया।

पहले भी लगे हैं मारपीट के आरोप...
अरमान कोहली इससे पहले भी मारपीट करने के लिए खबरों में रह चुके हैं। बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने अपने एक साथी के साथ मारपीट की थी। एक दूसरे प्रतियोगी की शिकायत पर पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई थी और उन्होंने बिग बॉस के शो में वापसी की थी।