खेल डेस्क, भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का मुम्बई की मुंबई की अंडर-19 टीम में चयन हुआ है। अपने पिता के नक्शेकदम पर क्रिकेट को अपना कॅरियर बनाने वाले अर्जुन बड़ौदा में होने वाले जेवाई ऑल इंडिया अंडर-19 इनविटेशनल वनडे प्रतियोगिता में भाग लेंगे। यह टूर्नामेंट 15 सितंबर से 23 सितंबर तक खेला जाएगा। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर यहां तक पहुंचे अर्जुन के लिए अब वह दिन दूर नहीं जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की ओर से मैदान पर उतरेंगे।

इससे पहले वह अंडर-14 और अंडर-16 मुम्बई टीमों के लिए भी खेल चुके हैं। हाल ही में ऑलराउंडर अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को नेट्स में प्रैक्टिस भी करवाई थी। इस दौरान उनकी एक तेज गति की यॉर्कर पर जॉनी बेयरस्टो चोटिल हो गए थे। इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन से उनके लिए मुम्बई की रणजी टीम में शामिल होने के दरवाजे खुल सकते हैं।

मुंबई अंडर-19 टीम: अर्जुन तेंदुलकर, सक्षम पराशर, सक्षम झा, सिल्वेस्टर डिसूजा अग्नि चोपड़ा, दिव्यांश सक्सेना, भूपेन लालवानी, वेदांत मुरकार, ध्रुव ब्रिद, तानुष कोटियान, नकुल मेहता, फरहान काजी, अथर्व अंकोलेकर, अभिमन्यु वशिष्ठ, अंजदीप लाड, सागर छाबडिय़ा, शोएब खान, सत्यलक्ष्य जैन।