नई दिल्ली/आगरा:आगरा में एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटका मिला, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। घटना खंदौली थाना क्षेत्र की है। जहां एक प्रेमी युगल के खुदकुशी करने मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों मथुरा के रहने वाले थे और रिश्ते में सगे बुआ-भतीजे थे। खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच अवैध संबंध थे, जिस वजह से दोनों ही घर में कलह का माहौल था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले को हॉरर किलिंग से भी जोड़कर देख रही है।

मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस हॉरर किलिंग और सुसाइड के एंगल पर जांच कर रही है। पेड़ पर लटके प्रेमी जोड़े के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव आगे पीछे पेड़ पर लटके मिले। दोनों के फांसी के फंदे अलग थे युवती का शव रस्सी से लटका था और युवक का शव काले रंग के दुपट्टे से लटका हुआ था।

पुलिस ने बताया कि युवती का नाम बबिता है, जो बलदेव की रहने वाली है और शादीशुदा है। युवक का नाम गौकलेश है जो मथुरा के अडिंग का रहने वाला है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर सूचना उनके परिजनों को दी। सूचना के बाद उनके परिजन भी थाने पहुंच गए। पुलिस अब हॉरर किलिंग और सुसाइड दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है।