रामनाथपुरम:लोकसभा चुनाव के शेष छह चरण के लिए प्रचार अभियान अपनी चरम सीमा पर है। विभिन्‍न राजनीतिक दलों के वरिष्‍ठ नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए देशभर में चुनाव रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच रामनाथपुरम में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए घोषणा की है कि अगर अगली बार मोदी सरकार आई तो जल संरक्षण को लेकर एक अलग मंत्रालय बनाया जाएगा।

रामनाथपुरम में पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई के बाद, जब मोदी सरकार एक बार फिर से कार्यभार संभालेगी, तो 'जल शक्ति' के लिए एक अलग मंत्रालय होगा। यह मंत्रालय पानी से संबंधित कई पहलुओं को पूरा करेगा। जल संरक्षण पर ध्यान दिया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज तमिलनाडु और कर्नाटक में चार रैलियां प्रस्तावित है। रामनाथपुरम के अलावा पीएम मोदी तमिलनाडु में थेनी तथा कर्नाटक के मंगलौर सिटी और बंगलूरू में जनसभाओं को सम्‍बोधित करेंगे। वहीं भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के बदायूं और शाहजहांपुर में रैलियां करेंगे। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी आज कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे। उधर, बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती बदायूं और बुलंदशहर में जनसभाओं को सम्‍बोधित करेंगी।