प्रेमिका पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया. इस दौरान शिकायतकर्ता की वकील ने कहा कि मेरी मुवक्किल किसी भी कीमत पर केस वापस नहीं लेना चाहती. केस में नॉन- बेलेबल सेक्शन को भी लगाया जाए. वहीं अरमान के वकील ने कहा कि अरमान की कस्टडी की जरूरत नहीं है. केस में गलत सेक्शन गलत लगाया गया है. दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने अरमान कोहली को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है. अरमान कोहली ने फैसले के विरोध में मुंबई हाईकोर्ट में जमानत अर्जी भी दाखिल कर दी है.

फिल्म अभिनेता अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट मामले में मंगलवार को  गिरफ्तार किया गया था. नीरू ने अरमान कोहली पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. नीरू एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में थे. रविवार रात किसी बात को लेकर उनकी लड़ाई हो गई और गुस्से में अरमान ने नीरू को सीढ़ियों से धक्का दे दिया. आरोप है कि उन्होंने नीरू के बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा. नीरू के सिर में चोट आई हैं और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अरमान पर धारा 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान साल 2015 से रिलेशनशिप में हैं. नीरू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी अरमान के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं.

बता दें कि अरमान कोहली बिग बॉस में प्रतिभागी बनकर भी आ चुके हैं. उस दौरान वह तनिषा मुखर्जी को डेट कर रहे थे, लेकिन बिग बॉस के बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.