जयपुर। राज्य सरकार के महत्वपूर्ण फ्लैगशिप कार्यक्रम राजस्व लोक अदालत-न्याय आपके द्वार अभियान के चौथे चरण में जयपुर जिले में 14 अप्रैल को 12 शिविर लगाए जाएंगे।
जिला कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि 14 अप्रैल को सांगानेर में ग्राम पंचायत महापुरा के लिए पंचायत भवन, महापुरा पर राजस्व लोक अदालत के शिविर लगेंगे। इसके अलावा चाकसू में ग्राम पंचायत बापूगांव के लिए अटल सेवा केन्द्र बापूगांव, बस्सी में ग्राम पंचायत जटवाड़ा के लिए अटल सेवा केन्द्र जटवाड़ा, दूदू में ग्राम पंचायत साखून के लिए अटल सेवा केन्द्र, फागी में ग्राम पंचायत चित्तौड़ा के लिए अटल सेवा केन्द्र चित्तौड़ा, साखून तथा फुलेरा तहसील में ग्राम पंचायत आसलपुर के अटल सेवा केन्द्र पर राजस्व लोक अदालतों का आयोजन होगा। चौमू में चीथवाड़ी के अटल सेवा केन्द्र, जमवारामगढ़ में ग्राम पंचायत राहोरी के लिए अटल सेवा केन्द्र, किशनगढ़ रेनवाल में ग्राम पंचायत ड्योडी के लिए अटल सेवा केन्द्र, शाहपुरा में ग्राम पंचायत बिदारा के अटल सेवा केन्द्र तथा कोटपूतली में ग्राम पंचायत कंवरपुरा के अटल सेवा केन्द्र पर न्याय आपके द्वार अभियान के शिविरों का आयोजन होगा। 

आमेर में बदला शिविर का दिन
आमेर की ग्राम पंचायत दुर्गा का बास में 14 अप्रैल को आयोजित होने वाले शिविर की तिथि बदल दी गई, यह शिविर 14 मई के स्थान पर 4 जून को अटल सेवा केन्द्र, दुर्गा का बास पर लगेगा।